यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, 25,000 का ईनामी साथी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 08:40 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: खतौली पुलिस व बदमाशों में हुई मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक घायल हो गया। दोनों बदमाश खतौली कस्बे में एक ट्रांसपोर्ट व्यापारी को धमकी देने के मुकद्दमे में फरार थे। घायल बदमाश पर 25,000 रुपए का ईनाम घोषित था।

जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में बदमाशों की उपस्थिति की सूचना पर थाना खतौली पुलिस और क्राइम ब्रांच के साथ ही अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को खतौली कस्बे के रेलवे फाटक आलू फैक्टरी के पास घेर लिया। जहां मुठभेड़ के दौरान 25,000 का ईनामी बदमाश अनिल घायल हो गया।

मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के गांव मसूरी के रहने वाले शातिर बदमाश अनिल गुज्जर ने खतौली के ट्रांसपोर्ट व्यापारी देवेन्द्र शर्मा से 5 लाख की रंगदारी मांगी थी तथा रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उक्त बदमाश पहले भी व्यापारी के भाई की हत्या कर चुका है तथा 2 हफ्ते पूर्व थाना खतौली में उक्त बदमाश के खिलाफ  रंगदारी मांगने का मामला दर्ज है। व्यापारी से रंगदारी मांगने पर व्यापारी काफी डरा हुआ था। उसने इस मामले में पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। बदमाश द्वारा रंगदारी मांगने की ऑडियो भी वायरल हुई थी, जिसमें बेखौफ बदमाश व्यापारी से रंगदारी की मांग कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static