यूपी: आर्थिक तंगी की भेंट चढ़ा परिवार, जहर खाने से महिला सहित दो बच्चों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 06:39 PM (IST)

रामपुर: रामपुर के मिलक कोतवाली थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी और पारिवारिक क्लेश ने एक परिवार को काल के अंधेरे में भेज दिया। जहां पूरा परिवार अपनी आर्थिक स्थिति से इतना टूट गया कि अपने पूरे कुल का नाश करने का निश्चय कर लिया। पति ने जहर खाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। जिसमें महिला समेत दो बच्चों की मौत हो गई वहीं पति की हालत गंभीर थोड़ी बिगड़ गई फिलहाल पुलिस ने महिला समेत दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है वह जहर के असर से बच गए पति से पुलिस पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
मामला रामपुर के मिलाक थाना क्षेत्र के परम मजरा पट्टी गांव का है। जहां दीनदयाल अपनी पत्नी सुमन (25) और अपनी दो लड़के पंकज(3)और गौरव (आयु डेढ़ माह) के साथ रहता था। आर्थिक तंगी के चलते उसने अपने पूरे परिवार के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसमें उसकी पत्नी और दोनों लड़कों की मौत हो गई वहीं दीनदयाल की हालत बिगड़ गई। उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल वो ठीक है। पुलिस उससे पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले रही हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया आज सुबह मिलक थाने पर सूचना आई कि एक परिवार में एक महिला और दो बच्चों की मृत्यु हो गई जबकि पति गंभीर हालत में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static