UP News: CISF जवान की पत्नी ने फंदे से लटककर किया Suicide, वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 12:46 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर जिले के जारचा थाना (jarcha police station) क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी (NTPC) परिसर में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (central industrial security force) के एक जवान की पत्नी ने रविवार रात कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है और महिला की मौत की वजह का पता लगाने में जुट गई।

PunjabKesari

मामले की जांच कर रही है पुलिस
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के जारचा थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक महिला ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में कार्रवाई कर रहे जारचा के थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि मूल रूप से झारखंड के रहने वाले उपेंद्र सिंह सीआईएसएफ (CISF) में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ेंः UP Crime News: पढ़ाई करने के लिए हर रोज डांटती थी मां, गुस्साए नाबालिग बेटे ने ऐसे उतारा मौत के घाट

उनकी पोस्टिंग राष्ट्रीय तापविद्युत निगम (NTPC) दादरी में है। थाना प्रभारी के मुताबिक, सिंह एनटीपीसी टाउनशिप परिसर में स्थित CISF कॉलोनी में अपनी पत्नी अंजलि के साथ रहते थे। उन्होंने बताया कि रविवार रात वह जब ड्यूटी पर थे, तभी अंजलि ने कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

तनाव के चलते अंजली ने की खुदकुशी
थाना प्रभारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उपेंद्र और अंजली की शादी वर्ष 2019 में हुई थी और दोनों की चार साल से कोई संतान नहीं थी, जिसके चलते अंजलि तनाव में रहती थी। इसी के चलते शायद उसने अपनी जान दे दी। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, उनके घर में मातम छा गया है। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static