UP News: CM योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर FIR, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 09:26 AM (IST)

Ambedkar Nagar News, (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के हंसवर थानाक्षेत्र निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक युवक ने सीएम योगी को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाल दिया। युवक द्वारा पोस्ट डाले जाने से नाराज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंसवर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि अम्बेडकरनगर के हंसवर निवासी शेरू यादव नामक युवक ने सूबे के सीएम योगी को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाल कर वायरल कर दिया। युवक द्वारा डाले पोस्ट में सीएम योगी की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। शेरू यादव नाम के युवक द्वारा पोस्ट वायरल करने के बाद हंसवर मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों द्वारा इस पर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई। एसपी ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
PunjabKesari
उधर, बाराबंकी में दरियाबाद के बन्नेतले मुहल्ला निवासी मुन्ना गाजी ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की फोटो को एडिट कर आपत्तिजनक बनाकर अपने फेसबुक एकाउंट से प्रसारित कर दिया। जिसे देखते ही नगर के लोगों में आक्रोश बढ़ गया, जिसकी शिकायत चौकी पुलिस से की गई। बताया जा रहा है कि फोटो के साथ उसमें गाना लगाया गया था। चौकी प्रभारी कस्बा लालजी यादव की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static