UP News: बदमाशों के हौसले बुलंद, नोटिस तामील कराने गए सिपाही को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 11:52 AM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नोटिस तामील कराने गए सिपाही के साथ मारपीट की गई है। सिपाही पर जानलेवा हमला बोलते हुए जमकर पीटा गया। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।  पुलिस ने मारपीट में घायल सिपाही का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया है। पुलिस (Police) इस मामले में अब कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पंजू सराय चौकी इलाके का है। जहां पर शुक्रवार को चौकी पर तैनात सिपाही दीपक, निषात नाम के आरोपी के घर नोटिस तामील कराने गया था। आरोप है कि घर में मौजूद निषात ने नोटिस लेने से साफ इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ेंः बच्चों की पढ़ाई के बारे में CM योगी ने जताई चिंता, कहा- विद्यार्थियों पर अच्छे नंबरों के लिए बनाया जा रहा दबाव घातक

जिस पर सिपाही ने कहा कि उसे नोटिस लेना पड़ेगा। इस पर निषात ने नोटिस लेने से ना सिर्फ इनकार किया, बल्कि सिपाही के साथ जमकर मारपीट की। यही नहीं सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए सिपाही को घर से धक्का दिया।

PunjabKesari

पैसे के लेनदेन के मामले में सिपाही गया था नोटिस तामील कराने
इस मामले में सिपाही ने कोतवाली आकर उच्च अधिकारियों को पूरी घटना से अवगत कराया। पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम ने बताया कि, शुक्रवार को कोतवाली संभल का सिपाही दीपक पंजू सराय में निषात नाम के आरोपी के घर नोटिस तामील कराने गया था। जहां आरोपी ने सिपाही के साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि सरकारी कार्य में बाधा भी डाली। उन्होंने बताया कि पैसे के लेनदेन के मामले में सिपाही निषात के घर पर नोटिस तामील कराने गया था, उसी वक्त उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

PunjabKesari

सिपाही का कराया गया मेडिकल
पुलिस क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि आरोपी निषात नगर पालिका संभल का पूर्व सभासद भी है। फिलहाल इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं, घायल सिपाही को जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल को भेजा गया है। मेडिकल करने वाले चिकित्सक डॉ. अजफर कमाल ने बताया कि कोतवाली संभल में तैनात दीपक नाम के सिपाही का मेडिकल किया गया है, जिसके शरीर पर चोटें पाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static