UP News: नैमिषारण्य में सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण का आखिरी दिन आज, अखिलेश करेंगे संबोधित...बताएंगे रणनीति

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 09:49 AM (IST)

UP News (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां कर रही है। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को सीतापुर में सपा के दूसरे प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हुई। ये प्रशिक्षण शिविर नैमिषारण्य में है और आज इसका दूसरा दिन है। आज यानी दूसरे दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और उन्हें अपनी रणनीति बताएंगे। सपा 5 हजार कार्यकर्ताओं प्रशिक्षित कर भाजपा से मुकाबला करने के लिए तैयार करेगी। पार्टी का फोकस बूथ तक अपने कार्यकर्ता को तैयार करना है, इसलिए लगातार प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि, सपा के दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करते हुए सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि असुरों के विनाश की शुरुआत नैमिषारण्य से हुई थी। अपने उद्घाटन भाषण में रामगोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'नैमिषारण्य में सपा के प्रशिक्षण शिविर का संदेश है-असुरों का विनाश होगा। बीजेपी असुर है और यह शिविर उसके विनाश के शस्त्र के रूप में काम करेगा।'' सीतापुर से सपा के पुराने नेताओं का स्मरण करते हुए रामगोपाल यादव ने उन्हें नमन किया और कहा, ‘‘समाजवादियों का इतिहास बहुत पुराना और शानदार रहा है। आज की पीढ़ी को अपने नेताओं के संघर्ष और स्वर्णिम अतीत को जानना चाहिए। तभी स्वर्णिम भविष्य बनेगा।

PunjabKesari

अखिलेश यादव ने भी नैमिषारण्य धाम में पूजा करते हुए फोटो ट्वीट किया है। उन्होंने धाम में दर्शन कर किया और लिखा कि, 'असुर वही जो अत्याचार करे। आज के असुरों से जनमानस को बचाने के लिए हम यहां प्रार्थना करने आये हैं। असुरों का नाश करने वाली धरती नैमिषारण्य आने पर आज के असुर दुष्प्रचार करेंगे, जो किसी की भक्ति पर सवाल उठाये वो अधर्मी हैं।' अखिलेश के ललिता देवी मंदिर में पूजा और असुरों वाले बयान पर अब सियासत गरमाई हुई है। वहीं, आज बूथ प्रबंधन और मतदाता सूची को लेकर अखिलेश चर्चा करेंगे। सॉफ्ट हिंदुत्व के साथ आरक्षण और जातीय जनगणना भी मुद्दा बना। इस प्रशिक्षण शिविर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static