UP Nikay Chunav: फ्री ई-रिक्शा सेवा का लालच देकर डलवाए जा रहे वोट, आचार संहिता का हो रहा उल्लंघन

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 09:56 AM (IST)

साहिबाबाद (फारुख सिद्दीकी): उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज सुबह से ही मतदान जारी है। मतदान को लेकर लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। लोग अपने घरों से निकलकर मतदान क्रेंदों पर पहुंच रहे है और अपनी वोट का प्रयोग कर रहे है। इसी बीच साहिबाबाद के वार्ड नंबर 64 के गरिमा गार्डन में भोली भाली जनता को लुभाने के लिए वोट डलवाने के लिए फ्री में रिक्शा सेवा दी जा रही है और कहां जा रहा है अगर आप पतंग पर वोट डालेंगे तो हम आपको घर से लेकर मतदान केंद्र से वापसी तक फ्री सेवा देंगे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः कानपुर के वार्ड 37 में मतदान केंद्र पर EVM मशीन हुई खराब, कई वोटर्स मतदान किए बिना जा रहे वापस

बता दें कि, साहिबाबाद में मतदान के दौरान सीधा-सीधा आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। जहां एक तरफ मतदान केंद्र के पास कोई चुनाव चिन्ह नहीं होना चाहिए। वहां लगातार ई-रिक्शा सेवा का लालच दिया जा रहा है और रिक्शे को पर अपने स्टिकर लगाकर लोगों को लुभाने की कोशिश भी की जा रही है। कुछ लोग इस सेवा का लालच लेकर ई-रिक्शा में मतदान क्रेंद पहुंच रहे है।

PunjabKesari

ह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी, 38 जिलों में डाले जा रहे हैं वोट

38 जिलों में दूसरे चरण का मतदान जारी  
प्रदेश में आज निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 38 जिलों में हो रहा है। जिनमें मेरठ, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बागपत, बुलन्दशहर, बरेली, बदायू शाहजहॉपुर, पीलीभीत, अलीगढ़, हाथरस, कासगंज, एटा, कानपुर नगर, फरूर्खाबाद, इटावा, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, चित्रकूट, हमीरपुर, महोबा, बांदा, अयोध्या, सुलतानपुर, अम्बेडकर नगर, बाराबंकी, अमेठी, बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, मिर्जापुर, सोनभद्र एवं भदोही में मतदान जारी है। साहिबाबाद में भी सुबह से वोटिंग हो रही है। 13 मई को मतगणना होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static