UP: मोबाइल पर गंदी फिल्म दिखाकर छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था प्रिंसिपल, पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:41 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में एक प्रिंसिपल की घिनौनी करतूत सामने आई है। प्रिंसिपल पर आरोप है कि वह अपने कमरे में बुलाकर छात्राओं को मोबाईल पर अश्लील फिल्में दिखाता था। जिसके बाद उनके साथ अश्लील हरकतें करता था। प्रिंसिपल की ऐसी करतूतों से परेशान होकर कई छात्राओं ने स्कूल आना छोड़ दिया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

सभी पीड़ित छात्राओं की उम्र 9 से 12 साल है। छात्राओं ने अपने परिजनों के बताया था कि प्रिंसिपल उन्हें मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाकर छूता था और गलत हरकत करता था। साथ ही छात्राओं से ये भी कहता था कि अगर वो इस बारे में अपने घर में बताएंगी तो वो उन्हें परीक्षा में फेल कर देगा। छात्राओं के बीच प्रिंसिपल को लेकर इतना खौफ हो गया कि उन्होंने स्कूल तक जाना छोड़ दिया। जिसके बाद छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। आरोपी का नाम प्रताप सिंह है। वह बुलंदशहर के सरकारी प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल है।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित मिश्रा ने बताया कि अरनिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static