UP: राजीव गांधी पुरस्कार से सम्मानित महिला एथलीट और उसके पति के साथ मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 01:09 PM (IST)

मेरठ: यूपी में मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मवाना रोड पर एक युवक पर नेशनल महिला एथलीट और उसके पति के साथ मारपीट करने का आरोप है। मारपीट के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद लोगों ने आरोपी को मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। वहीं दंपती ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस इसे पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद को बता रही है।
PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली निवासी महिला एथलीट पूनम तोमर दिल्ली में स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में ऑफिसर हैं। महिला एथलीट अपने पति नरेशपाल के साथ मेरठ के तोपखाना निवासी अपने पति के घर आई हुई थी। आरोप है कि सिविल लाइन क्षेत्र में महिला एथलीट और उसके पति के साथ एक युवक ने मारपीट की। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया।
PunjabKesari
हर बार नए लड़के करते मारपीट: तोमर
पूनम तोमर ने बताया कि वह लगातार 100 मीटर में वर्ड चैम्पियन रही हैं। जिसके लिए राजीव गांधी अवार्ड से उन्हें नवाजा गया है। 70 अवार्ड उन्होंने इन्टरनेशनल और इन्डियन जीता है। तोमर ने बताया कि 30 से 35 साल उन्होंने एथलीट को दिया है। जो दिल्ली रेलवे में जाब करती हैं और मेरठ में उनका वर्थ प्लेस घर है जहां पर वह आई हुई हैं। तोमर का कहना है कि जब वह मेरठ आती हैं तो उनके साथ हर बार नए लड़के मारपीट करते हैं। जो उन्हें यहां से भगाना चाहते हैं।
PunjabKesari
पैसों को लेकर हुआ विवाद: SP
एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि दंपती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक शहर के गंगानगर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी ने कहा है कि उधार के पैसों को लेकर ये विवाद हुआ है। जिसमें मामले की तफ्तीश की जा रही है। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static