नर्सिग होम में मरीज की मौत पर परिजनाें का हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 03:48 PM (IST)

रायबरेली: स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों की लापरवाही से लगातार निर्दोषों की जान चली जा रही है। हर दिन झोलाछाप डॉक्टर व बिना लाइसेंस के चल रहे नर्सिंग होमों के द्वारा इलाज से उनकी मौत हो रही है।

PunjabKesari
 ताजा मामला महाराजगंज में उस समय देखने को मिला जब रात में हालत बिगडऩे पर राम दुलारे को उसके परिजन डी आर सर्जिकल अस्पताल ले गए तो वहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने के कारण मौत हुई है। इससे नाराज़ परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजन को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया है कि आज महापतगंज बावन बुजुर्ग बल्ला के निवासी राम दुलारे को जब इलाज़ के लिए डी आर सर्जिकल अस्पताल लाया गया था। जहां उसकी  इलाज़ के दौरान मौत हो गई। मृतक के पुत्र का आरोप है कि रात में तबियत बिगडऩे पर इलाज़ के डी आर सर्जिकल अस्पताल भर्ती कराये थे।  डॉक्टरों इन्हें गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे उनकी उनकी मौत हो गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बतया कि मामला संज्ञान में आया है। नर्सिंग होम की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने उनके खिलाफ कर्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static