Varanasi News: मॉर्निंग वॉक पर निकला शख्स, अचानक गिरा और फिर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 11:14 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी (Varanasi) जिले के मैदागिन क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब मॉर्निंग वॉक पर निकले 26 साल के रोहित केशरी को दिल का दौरा पड़ा। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़े....
Mahashivratri 2023: काशी समेत समूचे Uttar Pradesh में हर हर बम बम की गूंज, शिवालयों पर श्रद्धालुओं का लगा हुआ है तांता
- मोहन भागवत ने स्वयंसेवकों को दिया खास मंत्र, बोले- गांव-गांव जाकर सेवा करें और समाज के वंचित वर्ग को गले लगाएं


बता दें कि घटना जिले के मैदागिन क्षेत्र में गोला दीनानाथ स्थित जालपा देवी रोड की है। जहां के निवासी संतोष केशरी उर्फ कल्लू के तीन पुत्रों में सबसे बड़े रोहित रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए मैदागिन स्थित कंपनी गार्डन गया था। सैर के दौरान अचानक ही रोहित को बेचैनी होने लगी, जिसके बाद वह घर चला गया और परिजनों को सीने में दर्द होने की बात कही। वहीं, रोहित की गंभीर हालत को देखते हुए परिजन उसे लेकर एक क्लिनिक पर गए फिर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रोहित को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि रोहित की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है।

ये भी पढ़े....
- सपा नेता आजम खां के बाद बेटे अब्दुल्ला से भी छिना वोट का अधिकार, मतदाता सूची से नाम कटा


पहले ऐसी कोई समस्या नहीं थी- मृतक के पिता
मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे को पहले ऐसी कोई समस्या नहीं थी। उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि रोहित (26) अब उनके बीच नहीं है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि रोहित जनरल स्टोर की दुकानों में सामान सप्लाई करने का काम करते थे। वहीं, पंडित दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ. मनीष कुमार यादव ने बताया कि लोगों को बदलते दौर में कोलेस्ट्रॉल, वजन, शुगर आदि का ध्यान रखने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static