VHP कार्यकर्ता को मिला उर्दू में लिखा धमकी भरा पत्र, कहा- कमलेश तिवारी की तरह तुम्हें भी काट देंगे

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 02:31 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता कुलदीप पांचाल को उर्दू में लिखी चिट्ठी भेजकर जान मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद से युवक दहशत में है। युवक का आरोप है कि इससे पहले भी उसे कई बार फोन पर अज्ञात लोगों द्वारा धमकियां दी गई हैं।

बता दें कि मामला थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र का है जहां क्षेत्र के ही सेड़भर गांव में रहने वाला कुलदीप पिछले तीन साल से विश्व हिंदू परिषद का कार्यकर्ता है और वह साक्षी माहाराज व साध्वी प्राची के काफी नजदीक रहता है।  युवक हिन्दू संघठन में ही रहते हुए गौवंश आदि मामलों को लेकर कार्रवाइयां कराता रहता है।

पीड़ित वीएचपी कार्यकर्ता ने बताया कि करीब उसे पिछले कई महीनों से इस्लामिक लोगो की तरफ से धमकियों भरे फोन आ रहे है और अब उनके घर के बाहर गेट पर उर्दू भाषा मे लिखी हुई एक चिट्ठी मिली है जिसमें उन्हें बम से उड़ाने धमकियां दी जा रही है कि जिस तरह से रणजीत बच्चन और कमलेश तिवारी को मारा है उसी तरह तुम्हे भी काट देंगे।

इतना ही नहीं धमकी देने वाले लोग हिन्दुतान को उड़ाने ओर देश के प्रधानमंत्री को भी मारने की धमकियां दी रहे है। इसके साथ ही धमकी देने वाले लोग पीड़ित युवक को साक्षी महाराज ओर साध्वी प्राची के नजदीक नहीं रहने की धमकियां भी देते हैं।  

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static