शातिर चोर ने 12 मिनट के अंदर उडाए 32 मोबाइल, वारदात सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 11:17 AM (IST)

गोरखपुरः पुरानी कहावत है कि गुनहगार कितना भी शातिर क्यों ना हो, जुर्म अपने निशान ज़रूर छोड़ जाता है। उसकी एक चूक उसे सलाखों के पीछे पहुंचा देती है। ऐसा ही एक मामला गोरखपुर में देखने को मिला है। जहां एक चोर दुकान का शटर तोड़कर 12 मिनट के अंदर 32 मोबाइल और 5000 रुपए कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक कैण्‍ट थानाक्षेत्र के जीआरडी गेट के सामने रहने वाले राकेश गुप्‍ता की राकेश मोबाइल के नाम से चौराहे पर दुकान है। परसों यानी 10 जून को वे दुकान बंद कर कुछ दूरी पर स्थित घर चले गए। 10-11 जून की रात चोर ने दुकान खंगाल दिया। सुबह दुकान के आसपास रहने वाले लोगों ने दुकान का शटर उठा देखा, तो राकेश को कॉल कर इसकी सूचना दी।

12 मिनट में 32 मोबाइल किए गायब
मौके पर पहुंचे राकेश ने देखा कि दुकान के एक तरफ का ताला तोड़कर सब्‍बल के सहारे शटर को उठा दिया गया है। वहीं दुकान से लगभग 32 महंगे मोबाइल जिसकी कीमत 3.5 लाख रुपए है, वो गायब हैं। दुकान में चोरी की वारदात देखकर उनके होश उड़ गए। उन्‍होंने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो चोर का चेहरा भी सामने आ गया। 10-11 जून की भोर में 3:35 बजे से 3:47 बजे के बीच यानी 12 मिनट में चोर ने दुकान को खंगाल दिया। वो बाकायदा मुंह में मोबाइल का टार्च जलाकर दुकान पर हाथ साफ करता रहा और उसके बाद आसानी से फरार हो गया। 

चोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज
जिसके बाद राकेश सीसीटीवी फुटेज और तहरीर लेकर कैण्‍ट थाने पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तो दर्ज कर लिया, लेकिन शातिर चोर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं इस मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि कैण्‍ट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट चौराहा पर 10-11 की रात में चोर ने राकेश मोबाइल नाम की दुकान से चोर ने 28 मोबाइल चोरी कर लिया है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है। चोर की पहचान हो गई है। उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर‍ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static