ठिकाने बदलता जा रहा मोस्टवांटेड, छापेमारी से पहले लीक हुआ प्लान, मौके पर भागा विकास दुबे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 05:06 PM (IST)

लखनऊः कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस चप्पे-चप्पे पर उसकी तलाश कर रही है, लेकिन विकास का नेटवर्क इतना बड़ा है कि उसे छापेमारी से पहले ही खबर हो जाती है। जिसके चलते वह अपने ठिकाने से गायब हो जाता है। वहीं मंगलवार देर रात पुलिस विकास के बहुत करीब पहुंच गई थी, लेकिन विकास को पुलिस के बारे में पता चल गया और वह भाग निकला। 

जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे अपने साथियों के साथ फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के पास एक होटल में रुका हुआ था। एसटीएफ और हरियाणा पुलिस को मंगलवार शाम इस बारे में भनक लगी, लेकिन इन टीमों के पहुंचने से पहले एक बार फिर विकास दुबे को इसकी जानकारी हो गई और वह वहां से फरार हो गया। दिल्ली, हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी कर दी गई थी। 

पुलिस अफसरों के मुताबिक बड़खल चौक के पास ओयो होटल है। इसमें विकास के रुकने की सूचना पर पुलिस पहले उसके मददगार को लेने भारत कालोनी पहुंची। होटल के सीसीटीवी कैमरे वह विकास कैद हो गया है। होटल के रजिस्टर से पता चला कि विकास और उसके दो साथियों के लिए एक कमरा फरीदाबाद की भारत कालोनी में रहने वाले एक परिचित ने बुक कराया था। उसने ही ऑन लाइन बुकिंग करा कर अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के रजिस्टर को कब्जे में ले लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static