आजमगढ़ में हैवानियत! टॉफी का लालच देकर नाबालिग को झाड़ियों में ले गया दरिंदा, रेप के बाद कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 07:06 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन रेप, लूट, हत्या की वारदातों में बेतहासा बढ़ोतरी देखने को  मिल रही है। इसी बीच आजमगढ़ से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां 7 साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने ही टॉफी का लालच देकर झाड़ियों में ले गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। वारदात से इलाके में सनसनी है।
PunjabKesari
रेप के बाद बच्ची की हत्या
बता दें कि घटना कंधरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। रविवार की शाम बच्ची अपने घर के सामने ही खेल रही थी। गांव का एक युवक लक्ष्मण माली टॉफी का लालच देकर उसे अपने साथ लेकर चला गया। घर से कुछ दूर स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास झाड़ी में बच्ची के साथ रेप किया। इतने से भी संतोष नहीं हुआ तो दरिंदे ने मासूम की हत्या कर दी। इधर, घर में खाना बना रही बच्ची की मां कुछ देर बाद बाहर निकली। बच्ची के नहीं मिलने पर उसकी तलाश करने लगी। पड़ोस के लोगों ने बताया कि गांव का युवक उसे लेकर विद्यालय की ओर गया था।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
परिजन व गांव के लोग बच्ची को तलाशते हुए प्राथमिक विद्यालय की ओर गए। इसी दौरान विद्यालय की ओर से युवक घर लौट रहा था। युवक को लोगों ने पकड़ लिया। बच्ची को तलाश करते हुए विद्यालय के पास पहुंचे तो झाड़ी में बच्ची अचेत मिली। उसकी हालत देख परिजन चौंक गए। लोगों ने युवक की पिटाई की और घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण करीब रात 2 बजे बच्ची की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static