विवेक हत्याकांडः पत्नी ने खड़े किए पुलिस पर सवाल, कहा- क्या मेरे पति आतंकवादी थे

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 12:51 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ में हुए विवेक हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस पर विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कल्पना का कहना है कि 2 बजे मैं अपने पति का इतंजार कर रही थी। मैंने उनके मोबाइल पर लगातार कॉल किया, लेकिन रिंग जाने के बाद फोन नहीं उठा। मुझे लोहिया अस्पताल के एक कर्मचारी ने 3 बजे फोन कर बताया कि आपके पति और महिला के चोट लग गई। उनका उपचार चल रहा है।
PunjabKesari
विवेक की पत्नी ने बताया कि पुलिस का फोन क्यों नहीं आया, जब मैंने जाकर देखा तो गाड़ी पर सामने से गोली मारी गई थी। मैं पुलिस की ही बात मानती हूं कि वो एक महिला के साथ थे, वो गाड़ी नहीं रोक रहे थे। तो आप गाड़ी का नम्बर नोट करते। आरटीओ ऑफिस से गाड़ी का नम्बर निकलवाते। मेरे पति को घर से गिरफ्तार करते। मेरे पति को गोली क्यों मारी। मैं अपने छोटे-छोटे बच्चों को क्या बताऊंगी कि आपके पापा को क्यों गोली मारी गई थी।
PunjabKesari
इतना ही नहीं कल्पना ने कहा कि पूरे मामले में पुलिस ने गुमराह किया। आलाधिकारी अब लीपापोती में लगी है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करती हूं, वो यहां आएं मुझसे बात करें, उसके बाद ही शव को कुछ होगा।  मुख्यमंत्री मुझे बताएं मेरे पति विवेक कौन से आतंकवादी थे। पुलिस ने क्यों गोली मारी।
PunjabKesari
बता दें कि लखनऊ के पॉश एरिया मानें जाने वाले गोमतीनगर में पुलिस की चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही ने फायर झोंक दिया। जिससे कार सवार युवक विवेक को गोली लग गई और उसने दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static