जो कट्टर हैं उनसे हम लाेगाें की टक्कर हैः गिरिराज सिंह

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:50 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में धर्म संवाद कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि सीएए के  मुद्दे पर वह यूएन में जाकर चिल्लाने की बजाए अपने देश में ही सीएए जैसा कानून बना लें और अपने यहां अल्पसंख्यकों की रक्षा करें। भारत से बढ़िया अल्पसंख्यकों का सम्मान कहीं नहीं है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आजादी और बंटवारे के बाद भारत का फर्ज था पाकिस्तान में रह रहे अल्पसंख्यकों की चिंता करना जो कि कांग्रेस ने नहीं किया। कांग्रेस ने कई गलतियां की है जिसका प्रायश्चित सीएए जैसा कानून लाकर करना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि सीएए को लेकर देशभर में जो विरोध हो रहा है उसका दर्द कहीं और का है और दवा कहीं और की है।
PunjabKesari
इसके अलावा सिंह ने यह भी कहा कि भारतीय संस्कृति को गजवा ए हिंद की नजर लग गई है। हमारे बच्चे हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र पढ़ने में परहेज करते हैं जबकि दूसरे संप्रदाय के लोग अपने धर्म को लेकर कट्टर है। इस पर उन्होंने कहा कि जो कट्टर हैं उनसे मेरी टक्कर है। खुले मंच से इसको उन्होंने नारे का रूप दे दिया।
PunjabKesari
इस दौरान शाहीन बाग को लेकर भी गिरिराज सिंह ने कई टिप्पणियां की। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने साफ कर दिया है कि अगर कोई वार्ता करने आएगा तो वह समय दे सकते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static