जब प्रोटोकॉल तोड़ अचानक कोरोना मरीज के घर जा पहुंचे CM योगी, बोले- दवा मिली क्या?

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 07:47 PM (IST)

मुरादाबादः कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी टीम एक्शन मोड पर काम कर रही है। इसी क्रम में सीएम ने मुरादाबाद व बरेली में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया। बता दें कि सीएम योगी ने आज मुरादाबाद दौरे पर प्रोटोकॉल तोड़, तय कार्यक्रम से अलग जनता के बीच पहुंच गए और आम नागरिकों का हाल जाना।

बता दें कि सीएम योगी पहले मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने पहले इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया,और इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की। सीएम ने  मेडिकल किट की उपलब्धता की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। इसके साथ मुरादाबाद मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक भी की। ये सारे कार्यक्रम सीएम प्रोटोकॉल के अनुरूप तय थे। वहीं कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 2 बजे तक सीएम का अधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम था,फिर इसके बाद बरेली का दौरा कार्यक्रम तय था।

CM ने किया मनोहरपुर गांव का औचक दौरा
आगे बता दें कि सीएम ने पहले कोविड कमांड सेंटर का दौरा करने के बाद,अधिकारियों से वार्ता सम्पन्न करके अचानक मुरादाबाद जिले के मनोहरपुर गांव का निरिक्षण करने का कार्यक्रम तय कर दिया। ये कार्यक्रम अप्रत्याशित था,जिसका अंदाज़ा अधिकारियों को भी नही था, इसके बाद मुख्यमंत्री का कारवां मनोहरपुर गांव पहुंचा। सीएम के मनोहरपुर गांव में अचानक पहुँचने से लोगों में सीएम को देखने का कुतूहल जाग गया, सीएम ने लोगों को देखकर खुद गाड़ी से उतर कर , गांव के गलियों की राह पकड़ ली।

इसके बाद सीएम योगी गांव के रास्ते भर चलते-चलते, और लोगों के घरों के सामने खड़े होकर , सीएम योगी ने स्थानीय लोगों से वार्ता की ,लोगों से उनका हाल चाल जाना। सीएम ने लोगों से पूछा दवाई वगैरह मिली क्या? क्या आप लोग कोरोना से बचाव का उपाय कर रहे हो? सवालों को पूछने के दौरान मुख्यमंत्री अधिकारियों को लगातार निर्देश भी देते दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static