अाखिर क्यों महिलाओं ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़?, जानिए वजह

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 11:43 AM (IST)

गोरखपुरः योगी के गढ़ गोरखपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब महिलाओं ने पुलिस चौकी पर जमकर उत्पात मचाया। आक्रोशित महिलाओं ने लाठी-डंडों से चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं मना करने पर महिलाओं ने पुलिस से भी बदसलूकी की। 

जानकारी के मुताबिक मामला बेलीपार थाना के नौसढ़ चौकी का है। यहां दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिस पर पीड़ित पक्ष का कहना है कि कार्रवाई की मांग को लेकर वे लोग नौसढ़ चौकी पर आए थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के वजए उनके पक्ष के लोगों को ही चौकी पर बैठा लिया। इतना ही नहीं पुलिस पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया है।
PunjabKesari
इस पर आक्रोशित हुई महिलाओं ने चौकी में जमकर तांडव मचाया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने लाठीचार्ज कर हालत पर काबू पाया। साथ ही पुलिस ने महिला सिपाहियों की मदद से आधा दर्जन उपद्रवी महिलाओं को हिरासत में लिया है।

इस मामले में एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि दो पक्षों के आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष की महिला ने चौकी पर उपद्रव किया था। ऐसे में उपद्रव करने वाली महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static