तीन तलाक कानून की उड़ी धज्जियां, मेरठ में पत्नी को घर से निकालकर बोला पति- तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 02:32 PM (IST)

मेरठः देश में तीन तलाक को कानूनी अपराध घोषित करने के बाद भी मेरठ से तीन तलाक का सामने आया है। जहां एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की रहने वाली तीन तलाक पीड़िता ने अपने पति और ससुरालियों पर बेटा ना होने पर प्रताड़ित कर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी जिला बागपत के चमरावल गांव के रहने वाले मोहसिन के साथ 3 साल पहले की गई थी। शादी के 1 साल तक तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा, लेकिन जैसे-जैसे वक्त गुजरता गया पीड़िता को मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देनी शुरू कर दी गई। पीड़ित ने बताया कि उसकी एक 3 माह की बेटी भी है।

पीड़ित ने बताया कि लगातार उसके साथ मारपीट की जाने लगी। जिसके बाद उसे मायके भेज दिया गया। जब पीड़िता ने अपने पति के साथ रहने की जिद की तो उसको जान से मारने की कोशिश भी की गई। इसकी सूचना पाकर पीड़िता भाई मौके पर पहुंचा तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और दोनों को घर से निकाल दिया। घर से निकलते समय पीड़िता के पति मोहसिन ने उसे तीन तलाक दे दिया। उसकी 3 माह की बेटी को भी जबरन अपने पास रख लिया।

जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस का रवैया ढीला-ढाला ही रहा और कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद पीड़िता के ससुराल वाले लगातार उसको जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। इस सब से परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static