यूपी के शाहजहांपुर में झोलाछाप डॉक्टर के टीका लगाने के बाद महिला की मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 04:14 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक झोलाछाप चिकित्सक द्वारा कथित तौर पर टीका लगाए जाने के बाद एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनोज अवस्थी ने बताया कि थाना कलान क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली आसमा (32) को पेट दर्द की शिकायत के बाद उसके परिजन बृहस्पतिवार को एक स्थानीय क्लीनिक ले गये थे।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार जब महिला का पेट दर्द कम नहीं हुआ तो झोलाछाप डॉक्टर ने उसे टीका लगा दिया, जिसके बाद महिला की हालत और ज्यादा बिगड़ गई तथा कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया। अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने अवनीश और उसकी सहयोगी प्रियंका व अजय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बीच मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आर. के. गौतम ने बताया की मामले की जांच के लिए हमने अधिकारियों की एक टीम मौके पर भेजी है। उन्होंने कहा कि झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक बंद कराने के साथ ही जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static