प्रेमी के प्यार मे पागल महिला ने पति की करवाई हत्या, जान से मारने के बाद गटर में छिपाई गई थी लाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 01:16 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने अपने प्रेमी से अपनी पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि धामपुर थाना क्षेत्र के हकीमपुर मेघा गांव का रहने वाला महेन्द्र (45) 29 जनवरी को शहर गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। जब परिजनों ने पुलिस में मामले की शिकायत की तो कई टीमें बनाकर जांच शुरू की गयी।

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि महेन्द्र की पत्नी कमलेश का मनोज नाम के व्यक्ति से प्रेम संबंध था और जब पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पाया कि आरोपी ने प्रेम प्रसंग में बाधा पैदा करने के लिए महिला के पति की हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि इस हत्याकांड में आरोपी ने अपने दोस्त विकास त्यागी की मदद ली। उन्होंने बताया कि दोनों ने मिलकर महेन्द्र की बगदाद अंसार मार्ग स्थित महाराणा प्रताप स्कूल में हत्या कर शव स्कूल के गटर मे छिपा दिया और उसके कपड़े जला दिये।

जादौन ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार देर शाम स्कूल के गटर से महेन्द्र का शव बरामद कर हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया। पुलिस मृतक की पत्नी कमलेश और मामले के तीसरे आरोपी विकास त्यागी की तलाश में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static