काम किसी भी पार्टी या व्यक्ति का हो, अगर जायज है तो वह प्राथमिकता पर करें अधिकारी: CM योगी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 07:49 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भाजपा नेताओं ने कहा कि हम लोगों की बात अधिकारी नहीं सुनते और गैर भाजपा के लोगों की सुनते हैं। इस पर योगी ने ऐसे लोगों की लिस्ट मांगी और साथ ही नसीहत भी दिए कि काम किसी भी पार्टी या व्यक्ति का हो, अगर जायज है तो वह प्राथमिकता के आधार पर होना चाहिए। मुख्यमंत्री की यह बात सुनने के बाद कुछ भाजपा नेता निराश से हो गए।

CM योगी की बात सुन निराश हुए BJP नेता
बता दें कि योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर पहुंचे और पुलिस लाइन में पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। भाजपा नेताओं ने कहा कि जिले के अधिकारी सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की बातों को नहीं सुनते। गरीब लोगों के काम को भी लटका दिया जाता है जबकि विपक्षी पार्टियों के नेताओं की बातें सुनी जाती हैं। इससे जनता में भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं के प्रति विश्वास उठता दिखाई दे रहा है। ये बातें सुनकर मुख्यमंत्री योगी ने ऐसे अधिकारियों की लिस्ट मांगी है और कहे कि काम किसी भी पार्टी या व्यक्ति का हो, अगर जायज है तो वह प्राथमिकता के आधार पर होना चाहिए। मुख्यमंत्री की यह सुनने के बाद कुछ भाजपा नेता निराश से हो गए।

मुख्यमंत्री के काफिले में भिड़ी 4 गाड़ियां
इस दौरान योगी के काफिला में पीछे चल रही भाजपा नेताओं की 4 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में 2 गाड़ियां हल्की क्षतिग्रस्त हुई हैं। ये गाड़ियां जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी मांगेराम और वरिष्ठ भाजपा नेता साहब सिंह की हैं। काफिले में पीछे तेज रफ्तार से चल रही भाजपा नेताओं की 4 गाड़ियां आपस में भिड़ी हैं। एमरजेंसी ब्रेक लगाने के बाद गाड़ियां टकराई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static