Wrestlers Protest: महिला पहलवानों के समर्थन में उतरा संयुक्त किसान मोर्चा, ब्रजभूषण सिंह पर कार्रवाई की मांग; राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन SDO को सौंपा

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 05:13 PM (IST)

Wrestlers Protest: महिला पहलवान खिलाड़ियों के समर्थन में अयोध्या जनपद में शहीद स्मारक स्थल बीकापुर में संयुक्त किसान मोर्चा ने सांसद बृजभूषण की गिरफ्तारी के संबंध में अपनी 10 सूत्रीय मांगों को लेकर उप जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को अपना मांग पत्र दिया। धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता मायाराम वर्मा तथा संचालन आशीष पटेल ने किया। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पर बैठे किसान कार्यकर्ताओं ने मांग की है की अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी महिला पहलवान के साथ शोषण करने के नामजद आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए।

पहलवानों को अपमानित किया जा रहा: वर्मा
पत्रकारों से बातचीत करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक मायाराम वर्मा ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता टिकैत के आवाहन पर जिले के तहसील स्तर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा पहलवानों को अपमानित किया जा रहा है। सांसद बृजभूषण शरण को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। आगे की रणनीति की तैयारी को लेकर उन्होंने कहा संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जो निर्णय लेंगे उसी आधार पर हम लोग अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

मनुवाद की व्यवस्था लागू करना चाहती है भाजपा: मायाराम वर्मा
संविधान और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए वर्मा ने कहा बीजेपी के कार्यकाल में संविधान पूरी तरीके से खत्म हो चला है। उन्होंने कहा महात्मा गांधी और इंदिरा गांधी की गोली मार कर हत्या की गई। अपराधी पकड़े गए, उन पर ट्रायल चला तब जाकर अपराधियों को सजा सुनाई गई। उन्होंने कहा इस सरकार में हिंदू मुसलमान को लड़ाया जा रहा है। गरीब, मजदूर और कमजोर लोगों से उनका अधिकार छीन लिया जा रहा है और उनके बोलने पर पाबंदी लगाई जा रही है। उन्होंने कहा बीजेपी की सरकार पुरानी 300 साल वाली मनुवाद की व्यवस्था लागू करना चाहती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static