'EVM में गड़बड़ी ही नहीं दंगा भी करा सकते हैं योगी आदित्‍यनाथ'

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 01:04 PM (IST)

गोरखपुर: कांग्रेस प्रत्‍याशी मधुसूदन त्रिपाठी ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर ईवीएम में गड़बड़ी और दंगा कराने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि यही वजह है कि मुख्यमंत्री गोरखपुर में आकर बैठ गए हैं। वे रात में लाइट कटवाकर ईवीएम में गड़बड़ी करा रहे हैं। वोटर बटन पंजे का दबाएंगे और वोट कमल के फूल को पड़ेगा। बता दें कांग्रेस प्रत्याशी ने ये आरोप उस वक्‍त लगाया जब प्रशासन ने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता प्रमोद तिवारी की सभा को परमीशन होने के बाद भी रोक दिया।

मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि आप देख सकते हैं कि योगी आदित्‍यनाथ ने लोकतंत्र की कैसे हत्‍या कर दी है। पूर्णिया में जब योगी का हेलीकाप्‍टर उतरने नहीं दिया गया था, तब उसने कह दिया था कि ये लोकतंत्र की हत्‍या है। आज हरपुर बाजार में परमीशन के बावजूद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का हेलीकाप्‍टर उतरने नहीं दिया गया, क्या ये लोकतंत्र की हत्या नहीं है। यहां शासन-प्रशासन का कोई भी जिम्‍मेदार मौजूद नहीं है, तो मेरी क्‍या गलती है।

बाहरी प्रत्‍याशी खड़ा करने की गलती कर चुके हैं योगी
मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि जहां जनसभा आयोजित की गई थी वहां के 15-20 गांव ब्राह्मण बहुल हैं। यही वजह है कि प्रमोद तिवारी के हेलीकाप्‍टर को उतरने नहीं दिया गया। योगी गोरखपुर में आकर बैठ गए हैं। वे जान रहे हैं कि वे बाहरी प्रत्‍याशी को खड़ा करने की गलती कर चुके हैं। यहां की जनता ने उन्‍हें नकार दिया है। किसी नचनिया को यहां के लोग स्‍वीकार नहीं करेंगे। 

मोदी-योगी के दबाव में है चुनाव आयोग
मधुसूदन ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग भी मोदी-योगी के दबाव में काम कर रहा है। भाजपा प्रत्‍याशी (रवि किशन) का पर्चा गलत भरा गया है इसके बावजूद चुनाव आयोग उनके दबाव में काम कर रहा है। इसकी उन्‍होंने शिकायत भी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static