गुस्से के शिकार हुए योगी सरकार के मंत्री बलदेव सिंह औलख, जनता ने लग्जरी गाड़ी से उतार कीचड़ में चलाया

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 01:46 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश सरकार में  जलशक्ति राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख को जनता ने लग्जरी गाड़ी से उतार कर कीचड़ में पैदल चला दिया। दरअसल, मंत्री  बिलासपुर तहसील के सीएचसी में ऑक्सीजन सिलेंडर फिलिग सेंटर का उद्घाटन करने जा रहे थे। इसी दौरान नगर पालिका के लोगों ने उन्हें रास्ते के कीचड़ में चलने के लिए मजबूर किया।

बताया जा रहा है कि औलख के विधानसभा क्षेत्र बिलासपुर के सीएचसी से बिलासपुर मंडी को जाने वाला रास्ता काफी समय से खराब है।  इसके बारे में कई बार अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई। इसके बावजूद भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। जिससे जनता काफी नाराज थी। आज इसी रास्ते से मंत्री बलदेव सिंह औलख सरकारी अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में जा रहे थे कि रास्ते मे लोगों ने उन्हें गाड़ी से उतारकर कीचड़ में पैदल चलाया और उसके बाद उदघाटन कार्यक्रम में जाने दिया।

वहीं इस घटना से मंत्री को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। गुस्से से लाल मंत्री ने डीएम समेत अन्य अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई। अधिकारियों ने बाद में सड़क को ठीक करने की बात कही। उन्होंने कहा, कई बार अधिकारियों से सड़क को ठीक कराने की बात कही गई। उसके बावजूद भी उन्होंने ठीक नहीं कराई जिससे आज फटकार लगानी पड़ी। जल्द ही जनता की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static