योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को लग रहा पलीता, एमआरएफ सेंटर के निर्माण में मिली अनियमितता

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 03:20 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही जीरो टॉलेंस नीति की बात करे और भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं उसके बाद कर्मचारी सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला कुशीनगर जिले के खड्डा नगर पंचायत  से सामने आया है, जहां पर एमआरएफ सेंटर का निर्माण में कई प्रकार की अनियमितता सामने आई हैं। जहां दो नंबर के खराब ईट और सफेद बालू का इस्तेमाल फाउंडेशन बनाने के दौरान ही किया गया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जिले के खड्डा नगर पंचायत में एमआरएफ सेंटर का निर्माण लगभग 33 लाख रुपए की लागत से कराया जा रहा है। वहीं कार्य शुरू होते ही इसमें घोर अनियमितता सामने आई हैं। कार्य शुरू होते ही दो नंबर के खराब ईट लगाए गए और सफेद बालू का इस्तेमाल फाउंडेशन बनाने के दौरान ही किया गया।

अधिशासी अधिकारी खड्डा ने जांच के बाद कार्रवाई की कही बात
अधिशासी अधिकारी खड्डा संतोष कुमार वर्मा ने बताया मामले जानकारी हुई है। मौके से सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवा दिया  गया है। उन्होंने कहा कि सामग्री प्रथम दृष्टि संतोषजनक नहीं पाई गई है ऐसे में संबंधित ठेकेदार को नोटिस देकर गुणवत्ता सुनिश्चित करने की बात कही गई है । वहीं अब नोटिस जारी होने के बाद यह देखना होगा कि एमआरएफ सेंटर के निर्माण कार्य में कोई सुधार किया जाएगा या फिर जैसे तैसे गुणवत्ता विहीन बनाकर और भुगतान कर लिया जाएगा यह आने वाला वक्त बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static