सपा MLC के विद्यालय पर चला योगी का बुलडोजर, छात्राओं ने खुले आसमान में दी परीक्षा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 06:36 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया शहर में सरकारी भूमि पर बने समाजवादी पार्टी के एमएलसी कमलेश पाठक के विद्यालय के कुछ भाग को रविवार को बुलडोजर से गिराये जाने के बाद मंगलवार को जब छात्राएं वार्षिक परीक्षा देने पहुंची तो उन्हें खुले आसमान के नीचे बैठकर परीक्षा देनी पड़ी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिला प्रशासन ने तहसीलदार न्यायालय के आदेश के बाद सोमवार को सपा एमएलसी कमलेश पाठक के विद्यालय जनकदुलारी बालिका इंटर कॉलेज के उस भाग को बुलडोजर से तोड़ कर ध्वस्त कर दिया गया था जो सरकारी नवीन परती व बंजर भूमि पर बना था। इस कार्रवाई को सरकार द्वारा भू-माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत किया गया था। उक्त कार्रवाई के बाद मंगलवार जब छात्राएं वार्षिक परीक्षा देने विद्यालय पहुंची तो वहां का मंजर देखकर आश्चर्यचकित रह गयीं, और विद्यालय प्रबंधन द्वारा परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए जो व्यवस्था की गयी उसी के तहत उन्होंने खुले आसमान के नीचे बैठकर परीक्षा दी।

विद्यालय की प्रधानाचार्य मधु वाजपेई का कहना था कि प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण बताकर जो कक्ष (कमरे) तोड़ दिए गए हैं वही छात्राओं के बैठने के लिए थे। आज फाइनल परीक्षा थी और सभी बच्चियां परीक्षा देने आयीं हैं। जिनमें कुछ को इधर-उधर शिफ्ट किया गया है, फिर भी जगह कम पड़ने पर मजबूरन खुले आसमान के नीचे बैठाकर परीक्षाएं करायीं गयीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static