योगी के मंत्री ने लांघी भाषा की मर्यादा, बोले- प्रियंका गांधी एक हास्यास्पद, वो फ्रॉड की पत्नी

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 05:38 PM (IST)

बलियाः योगी मंत्रीमंजल में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादस्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा एक फ़्रॉड की पत्नी है और उनके दिमाग में फ्रॉड वाली ही बात रहती है। योगी की तारीफ करते हुए मंत्री ने कहा कि एक तपस्वी, तेजस्वी योगी का राज्य यहां चल रहा है सारी व्यवस्थाएं भ्रष्टाचार मुक्त चल रही है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं भाषा की मर्यादा लांघते हुए मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी एक हास्यास्पद है। प्रियंका वाड्रा को हम लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं, वो स्वयं उनके पति ने गरीबों की जमीन को कब्जा की हुई है। उनको तो इन विषयों पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। वो पहले वह पहले पति, उनके भाई और उनकी मां जो नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर बाहर है। पहले उनके बारे में बोले फिर दूसरे के बारे में बोले।

वहीं अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव भविष्य के अजीत सिंह है, जो चौधरी चरण सिंह के जीते जी पूरी जमीन उनकी चली गई। अजीत सिंह अप्रासंगिक हो गए हैं उसी प्रकार अखिलेश यादव अभारतीय राजनीत के लिए उत्तर प्रदेश में अप्रसांगिक हो गए है। उलूल जुलूल बयान देते हैं। 112 ऑल इंडिया का नंबर है कोई कहीं रहे झारखंड में रहे या उत्तर प्रदेश में रहे।

बता दें कि मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बलिया जनपद के राजागांव खरौनी में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए उक्त बातें कहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static