स्वाति सिंह को बर्खास्त करें योगी: अजय कुमार लल्लू

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 12:01 PM (IST)

 

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह पर कोतवाल को धमकाने का आरोप लगाते हुये कांग्रेस ने उन्हे बर्खास्त करने की मांग की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सिंह द्वारा घोटालेबाज अंसल बिल्डर की पैरवी करने का आडियो सामने आया है जिसमें स्वाति सिंह अंसल कम्पनी द्वारा पीड़ित परिवार के द्वारा अंसल बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर सीओ कैन्ट से कोई कार्यवाही न करने को कह रही है और यह धमका भी रही है कि लखनऊ में यदि काम करना है तो मेरे हिसाब से होगा। एक दिन मेरे पास आ कर बैठ लीजिएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार के कार्यकाल में कई बिल्डर मकान खरीदने वालों की गाढ़ी कमाई डकार गये हैं। नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ में प्रशासन और सरकार की मिलीभगत से बिल्डर मकान खरीददारों का पैसा तो ले लिये हैं लेकिन ना तो खरीददारों को मकान सौंप रहे हैं और न उनका पैसा वापस कर रहे हैं। खरीददारों ने कई बार बिल्डरों के खिलाफ प्रदर्शन कर सरकार से गुहार किया, लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है।

उन्होंने मांग की कि घोटालेबाज अंसल बिल्डिर को बचाने वाली मंत्री स्वाति सिंह को तुरन्त मंत्रिमंडल से बर्खास्त करे अन्यथा प्रदेश कांग्रेस स्वाति सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static