PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में योगी करेंगे मोटरसाइकिल ‘कमल संदेश यात्रा’

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 06:45 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोटर साइकिल रैली ‘कमल संदेश यात्रा’ का नेतृत्व करने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे। भाजपा की काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि योगी शनिवार को करीब 12 बजे जगतगंज स्थित संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होने वाली मोटर साइकिल रैली की अगुवाई करेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के सभी 2920 मतदान केद्रों से भाजपा के 10-10 कार्यकर्ता मोटर साइकिल रैली की शक्ल में चेतगंज पहुंचेंगे, जहां से मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लहुराबीर, मलदहिया, गुलाब बाग, सिगरा, भारत माता मंदिर और पुन: मलदहिया चौराहा होते हुए वे जिला मुख्यालय पहुंचेंगे। एक मोटर साइकिल पर 2 कार्यकर्ताओं के सवार होने की अपील की गई है। जिला मुख्यालय में रैली का समापन होगा।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा का शनिवार को प्रदेश के सभी 80 लोक सभा क्षेत्रों में मोटर साइकिल रैली ‘कमल संदेश यात्रा’ निकालने का कार्यक्रम है। रैली में संबंधित क्षेत्रों के भाजपा सांसद, विधायकों एवं पदाधिकारयों के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static