स्नान कर रही महिला का युवक ने बनाया वीडियो,  विरोध करने पर पीड़िता के पति की गला दबाकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 03:26 PM (IST)

महराजगंज, ( गुलामग़ौस राईन ):  उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र के बरियारपुर टोला से पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पर स्नान कर रही महिला का एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति ने जब इसे लेकर पड़ोसी से पूछताछ करना चाहा तो आरोपी भड़क गया। इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। लोगों ने मामले की जानकारी डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया।

 छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने दर्ज किया था केस 
पीड़िता के मुताबिक पुलिस कुछ ही देर के बाद आरोपी को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सुबह जब पीड़िता का पति जानवरों को चारा डालने जा रही था इसी दौरान आरोपी ने महिला के पति पर हमला बोल दिया। पीड़िता के पति ने चीख पुकार मचाई लेकिन जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी ने पीड़िता के पति की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया है।  मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से ही आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

पांच के खिलाफ मामला दर्ज 
फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  अपर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल 112 के बीट पुलिस अधिकारी को मामले में लापरवाही किए जाने पर निलंबित कर दिया है। जांच टीम गठित कर दिया है। उन्होंने बताया कि  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
मृतक के पत्नी का आरोप है कि पुलिस ने आरोपित को रात में ना छोड़ा होता तो आज उसने इस घटना को अंजाम नहीं दिया होता। फिलहाल घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लेकिर अभी तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। घटना में पांच संदिग्ध को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static