गंगा दशहरा पर स्नान करने गए युवक की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:02 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में गंगा दशहरा के अवसर पर आज रविवार को धोपाप घाट पर गोमती नदी में स्नान करने गए एक युवा श्रद्धालु की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, लंभुआ कोतवाली अंतर्गत विवेक नगर निवासी विनोद सोनी (30) रविवार को गंगा दशहरा के अवसर पर कोतवाली क्षेत्र के दियरा रोड के धोंपाप घाट पर स्नान करने गया था। उन्होंने बताया कि स्नान करते हुए अचानक विनोद का पैर फिसल गया और वह गोमती नदी में डूब गया। उन्होंने बताया कि मेले को लेकर स्थानीय गोताखोरों की टीम नदी के आसपास लगाई गई थी।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि ऐसे में विनोद जैसे ही डूबा स्थानीय गोताखोर उसे बचाने के लिए नदी में कूद गए, लेकिन लहरों का बहाव तेज था, ऐसे में जब तक गोताखोर उस तक पहुंचते और बाहर निकालते तब तक उसकी जान जा चुकी थी। उन्होंने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाला जा सका। लंभुआ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अब्दुल सलाम ने बताया कि मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें.....
गोरखपुर: कुवैत में जान गंवाने वालों के परिजनों और आतंकी हमले में घायलों को CM योगी ने दी आर्थिक मदद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कुवैत में जान गंवाने वाले 2 कामगारों के परिजनों और जम्मू के आतंकी हमले में घायल हुए श्रद्धालुओं से गोरखनाथ मंदिर परिसर में मुलाकात कर संवेदना प्रकट की। साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख और घायलों को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक दिया। पीड़ितों को आर्थिक सहायता देकर उन्हें आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static