सोमू ढाबे पर हुई मारपीट के बाद मिली युवक की लाश, संचालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 11:14 AM (IST)

रायबरेलीः भले ही योगी सरकार आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कड़े नियम बना रही हो, इसके बावजूद यूपी में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां दबंगई व हत्याओं की खबरें रोज सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस कड़ी में रायबरेली में स्थित सोमू ढाबे के संचालक और कर्मचारियों ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। वहीं युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों के साथ परिजनों ने एसपी व डीएम कार्यालय का घेराव कर ढाबा बंद करने व संचालक और कार्यकताओं की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
परिजनों के मुताबिक महराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी रवि सिंह चौहान (27 वर्ष) किसी काम से शहर आया था। रवि अपने अन्य साथियों के साथ रतापुर स्थित सोमू ढाबे में खाना खाने गया हुआ था। इसी दौरान किसी बात को लेकर ढाबा के कर्मचारियों से कहासुनी हुई और देखते देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया। रवि के अन्य साथी जान बचाकर भागने में सफल हो गए। दूसरे दिन रवि की लाश हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी खास गांव के पास मिली। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी महाराजगंज विनीत सिंह सहित हरचंदपुर व मिलएरिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस इस घटना को लेकर हर पहलुओं पर जांच कर रही है।
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने बताया कि हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी खास में एक नवयुवक की लाश मिली है। परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है, जिनकी तहरीर पर रतापुर स्थित सोमू ढाबा संचालक सुरेश कुमार यादव सहित उनके कर्मचारियों पर धारा 302/ 301 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी ढाबा संचालक सुरेश यादव को फुरसतगंज से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपी सलाखों के पीछे होंगे।

बता दें कि, सोमू ढाबा हमेशा से विवादों में रहा है। अक्सर यहां से मारपीट की वारदाते प्रकाश में आती रहती हैं। ढाबे के कर्मचारी संचालक की शह पर ग्राहकों के साथ बदसलूकी व मारपीट किया करते हैं। संचालक पर कुछ दिन पूर्व जमीन हथियाने का मामला प्रकाश आया था। यही नहीं सोमू ढाबा का कुछ भाग अतिक्रमण के घेरे में भी आता है, लेकिन ऊंची पहुंच व सेटिंग के चलते जिला प्रशासन इस पर आज तक कार्रवाई करने से कतराता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static