महिला हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस नाकाम, सुराग देने वाले के लिए रखा 50 हजार इनाम

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 03:54 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश में इटावा के भरथना क्षेत्र में महिला के हत्यारे का सुराग देने वाले को पुलिस 50 हजार रूपए का इनाम देगी। पिछली 13 फरवरी को मल्होसी गांव के पास महिला की हत्या कर दी गई थी और उसके शव को पेट्रोल डालकर फूंक दिया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि वारदात के बाद हुए पोस्टमार्टम में महिला के शरीर से ना तो कोई गोली ही निकली है और ना ही कोई निशान नही देखा जा रहा है। इसी वजह से मामला पेचीदा होता नजर आ रहा है। इसी कारण विशेषज्ञों से मेडिको लीगल के तौर पर राय शुमारी की जा रही है। उन्हाने बताया कि सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर पुलिस अफसरों के समक्ष एक चश्मदीद ने इस बात का पुख्ता दावा किया था कि बाइक सवार हत्यारे ने पहले महिला को 3 गोलियां मारी उसके बाद शव को जला दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी गोली के ना निकलने ओर ना ही कोई निशान मिलने की पुष्टि करते हुए हैरत जताई है।

उन्होंने बताया कि वारदात के प्रत्यक्षदर्शी किसान नरोत्तम सिंह ने घटनास्थल पर आकर खुद पुलिस को जानकारी दी कि उसने घटना की सूचना रामकिशोर नगला मुलू व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सर्वेश कुमार यादव को दी। मौके पर तीनों ने पहुंचकर जलती हुई महिला की आग को मिट्टी डालकर बुझाने का प्रयास किया। इस बीच महिला की मौत हो चुकी थी। मृतका ने दोनों पैरों में 2 बिछिया, एक हाथ की उगली में एक सोने की अंगूठी पहने हुई थी। घटनास्थल के समीप कान का टूटा हुआ एक बाला पड़ा मिला। वहां मिले पर्स में अधजले करीब 4 हजार रूपए नकद, 2 जोड़ी सोने के कानों के बाले मिले हैं। पर्स पर बसरेहर के 2 स्वर्णकारों के नाम अंकित थे।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास गांव के सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। महिला की हत्या को लेकर प्रधान प्रतिनिधि सर्वेश यादव की तहरीर पर धारा 302 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसके बाद से मारी गई महिला और हत्यारे के बारे में पुलिस की गहनता से पडताल निरंतर जारी है, लेकिन सुनियोजित ढंग से एकान्त में अंजाम दी गई इस वारदात को लेकर कोई सटीक जानकारी न मिल पाने की दशा में पुलिस ने हत्या से जुड़े हुए बिंदुओं के बारे में जानकारी देने वाले को 50000 रूपए इनाम देने का ऐलान किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static