कोर्ट मेरिज करने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, VHP कार्यकर्त्ताओं ने की जमकर धुनाई

Sunday, January 14, 2018 11:08 AM
कोर्ट मेरिज करने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, VHP कार्यकर्त्ताओं ने की जमकर धुनाई

बागपत: बागपत में अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मेरिज करने के लिए पंजाब से आई युवती, उसके प्रेमी, भाई और वकील की विश्व हिंदू परिषद (विहिप) कार्यकर्त्ताओं ने धुनाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह उन्हें बचाया।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों के अनुसार सहारनपुर निवासी समुदाय विशेष का एक युवक पंजाब में नाई का काम करता है। उसके सैलून पर पंजाब की एक युवती आती रहती थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम हो गया। दोनों घर से भाग गए। इस मामले में युवती के परिजनों ने पंजाब में मुकद्दमा दर्ज कराया है। युवक के परिजनों ने दोनों को तलाश कर लिया लेकिन युवक-युवती एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। युवक के 2 भाई उन्हें लेकर बागपत में एक वकील के चैम्बर पर कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचे थे।
PunjabKesari
इसी दौरान पक्का घाट मंदिर पर चल रही विश्व हिंदू परिषद की बैठक में सूचना मिली कि युवती का धर्म परिवर्तन कराकर कोर्ट मैरिज की तैयारी की जा रही है जिस पर विहिप कार्यकर्त्ताओं ने वकील के चैम्बर पर पहुंचकर प्रेमी जोड़े, उनके साथ आए 2 युवकों की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने मशक्कत के बाद उन्हें छुड़ाया। लोगों का गुस्सा बढ़ता देख उन्हें सी.ओ. कार्यालय में बंद कर उनकी जान बचाई गई। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रेमी युगल व अन्य को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पंजाब में युवती के लापता होने का मुकद्दमा दर्ज है। पंजाब पुलिस व उनके परिजनों को सूचना दी गई है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन