टक्कर के बाद 2 ट्रकों में लगी भीषण आग, 3 लोग जिंदा जले

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 05:37 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में आज उस समय दर्दनाक हादसा घटित हो गया जब अनाजों से भरे 2 ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों ट्रक उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में ट्रक चालकों सहित 3 लोग जिंदा जल गए।

2 ट्रकों की हुई आमने-सामने भिड़ंत
दरअसल फर्रुखाबाद का ट्रक चालक विश्राम सिंह अपने सहयोगी चालक हरियाणा के हिसार गांव के अनूप सिंह के साथ ट्रक एचआर 39 डी 8886 बिहार के रामगढ़ से धान लादकर हरियाणा जा रहा था। तभी सिकन्दरा थाना के बुधौली गांव में गड्ढों से बचाने के चक्कर में गेंहू लदे ट्रक यूपी 34 टी 8397 से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई।

3 की जलकर मौत, 1 की हालत गंभीर
जिसके चलते ट्रक चालक राजू, मोबीन और परिचालक विश्राम सिंह जिंदा जल गए। वहीं अनूप सिंह को गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसको कानपुर रेफर कर दिया है।

बुरी तरह जले दोनों ट्रक
सूचना पर पहुंचे आलाधिकारी पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ आग पर काबू पाने का प्रयास करने में लग गए। पर जब तक आग पर काबू पाया जा सका तब तक दोनों ट्रक पूरी तरह जल चुके थे।

गड्ढे बने हादसे का कारण
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह दर्दनाक हादसा मुगल रोड में बड़े-बड़े गड्डों के कारण हुआ है। यह हादसा योगी सरकार के उन दावों की जमीनी हकीकत बयां कर रही हैं, जिसमें सरकार ने दावा किया है कि यूपी के अधिकांश मार्गों को गड्ढों से मुक्त कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static