गुस्साए भैंसे ने ले ली मालिक और मालकिन की जान, वजह कर देगी हैरान

Monday, November 6, 2017 12:01 PM
गुस्साए भैंसे ने ले ली मालिक और मालकिन की जान, वजह कर देगी हैरान

कानपुरः उत्तर प्रदेश की आैद्याेगिक नगरी कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पालतू भैंसे ने अपने मालिक दंपती पर हमला कर दिया। भैंसे ने अपनी मालकिन को सींग से कुचलकर मार डाला। इसके बाद उसने मालिक का पीछा कर उसे भी अपने सींगों से कुचल दिया।

जानिए क्या था मामला?
जानकारी के अनुसार मामला जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां अजय पाल अपनी पत्नी अनारकली और पुत्र पिंटू के साथ रहते थे। एसओ जसवंत सिंह ने बताया कि शनिवार शाम निर्धारित समय से काफी देर बाद अनारकली पालतू भैंसे को चारा डालने गई। चारा देर से लेकर आने पर भूखे भैंसे ने उस पर हमला कर दिया।

मालकिन को सींगों से उठाकर पटका
जब तक वो कुछ समझ पाती, तब तक भैंसे की गर्दन में बंधी रस्सी टूट गई और उसने महिला को सींगों से उठाकर पटक दिया। भैंसे के पत्नी पर हमला करने पर लाठी लेकर दौड़े। अजय ने उसे कई लाठियां भी मारी, लेकिन भैंसे पर कोई असर नहीं पड़ा।

गुस्साए भैंसे ने मालिक को भी दौड़ाया
अनारकली को मौत के घाट उतारने के बाद पिटाई से गुस्साए भैंसे ने अजय को दौड़ाना शुरु कर दिया। भागते-भागते वो एक गड्ढे में जा गिरा। जिसके बाद भैंसे ने उसे भी अपनी सींगों से मार डाला।

ग्रामीणों ने भैंसे को लाठी-डंडों से खदेड़ा
यह सब देख ग्रामीण अनारकली और अजय पाल को बचाने दौड़े, लेकिन भैंसा उनपर भी बरस पड़ा और उनको भी दौड़ाना शुरु कर दिया। वहीं बाद में गांव के सैकड़ों ग्रामीण जब लाठी-डंडों और पत्थर लेकर पहुंचे तब जाकर भैंसे को खदेड़ा जा सका।

वन विभाग को दी सूचना 
वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दंपती को मौत के घाट उतारने वाले भैंसे को पकड़ने के लिए वन विभाग को सूचना दे दी। साथ ही पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!