BJP सांसद ने फेसबुक पोस्ट डालकर खड़ा कर दिया बखेड़ा, ब्रह्माणों के लिए कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 11:55 AM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश की राजनीति में कोई ना कोई विवाद तूल पकड़ ही लेता है। एक तरफ आयोध्या विवाद का मामला गर्माया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के सांसद विनोद सोनकर ने फेसबुक पोस्ट डालकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। सांसद द्वारा फेसबुक पर डाली पोस्ट को ब्राह्मण विरोधी बताया जा रहा है। जिसके चलते विनोद सोनकर को फॉलो करने वालों ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई है और साथ ही इसका विरोध भी किया है।
PunjabKesari
20 मार्च को डाली फेसबुक पोस्ट 
जानकारी के मुताबिक कौशांबी से बीजेपी के सांसद विनोद सोनकर ने 20 मार्च को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आज के दिन डॉ भीमराव अम्बेडकर जी ने भारत के मूलनिवासी बहुजन समाज को सार्वजनिक स्थान से पानी पीने का हक दिलाने के लिए मनुवादी ब्राह्मणों के खिलाफ चवदार तालाब आन्दोलन किया था और समानता के हक की हमारे अधिकार की लड़ाई लड़ी थी।
PunjabKesari
पोस्ट वायरल होते ही एक नया बखेड़ा शुरू
दरअसल इस पोस्ट में सांसद विनोद सोनकर ने बहुजन समाज को जहां भारत का मूल निवासी बताया है वही मनुवादियों के रूप में ब्राह्मणों को अपरोक्ष रूप से बाहरी कहा है।इस पोस्ट वायरल होते ही एक नए बखेड़ा खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सांसद की इस पोस्ट को नेताओं ने समाज के खिलाफ बताते हुए अपने गुस्से का इजहार किया है। हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले विनोद सोनकर की पोस्ट हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी सक्रियता खुद पर ही भारी पड़ पड़ती नजर आ रही है।

लोगों का कहना भाजपा ने अभी सबक नहीं लिया
वहीं लोग इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में ब्राह्मणों की उपेक्षा से हार का जो दृश्य सामने आया है शायद उससे भाजपा ने अभी सबक नहीं लिया है। इसलिए उनके जिम्मेदार नेता इस तरह के पोस्ट कर समाज को बाटने का काम कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static