छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिला काे पीटा, थाने में न्याय के लिए बिलखती रही बेटी

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 01:09 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में अपराध ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, इतना ही नहीं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हे कानून व्यावस्था का कोई खौफ नहीं है। ताजा मामला आगरा का है, जहां दबंग युवक नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड कर रहे थे। तभी युवती की मां ने दबंग युवकों का विरोध किया तो दबंगों ने महिला को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। वहीं आरोपियां के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए महिला बेटी के साथ थाने में पहुंची तो पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

अचानक घर में घुस आए युवक 
मामला एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र के नगला देवजीत का है। जहां की निवासी मुमताज अपनी 2 बेटियों के साथ रहती है। उनके पड़ोस में रहने वाले 2 दबंग मुमताज के घर में अचानक घुस आए और नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। लेकिन जब युवती की मां ने इसकी विरोध किया तो दबंगों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी  और मौके फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई
वहीं बुरी तरह से घायल महिला अपनी नाबालिग बेटी को साथ लिए थाने में पहुंची। महिला का कहना है कि वह पुलिसवालों के आगे गिड़गिड़ाती रही। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसी दौरान महिला थाने की चौखट के आगे बेहोश होकर गिर पड़ी। मां का ऐसा हाल देख बच्चे रोते-बिलखती कानून से न्याय की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने एक ना सुनी।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं पीड़ित नाबालिग की मानें तो दोनों युवक पहले से ही उस पर बुरी नजर रखते थे। कई बार उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की थी। वहीं एसओ हुकुम सिंह का कहना है, पीड़िता की तहरीर ले ली गई है और उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मामले में दोनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static