गोरखपुर ट्रेजडी: आरोपी क्लर्क सुधीर पांडेय को भी पुलिस ने किया अरेस्ट

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 02:18 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित बीआरडी मेडिकल कालेज में पिछले दिनों एक दिन में 33 बच्चों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में नामजद चौथे आरोपी लिपिक सुधीर पांडेय को गोरखपुर जिले के गुलहरिया क्षेत्र के खजांची चौराहे से देर रात गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक दिन में बच्चों के मौत के मामले मे चौथे आरोपी सुधीर पांडेय को खजांची चौक के पास उसके एक मित्र के यहां से पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जारी है और शाम अदालत में पेश किया जाएगा। मेडिकल कालेज के प्रकरण में पांडेय पिछले 10 एवं 11 अगस्त की रात को हुई 33 बच्चों की मौत के बाद फरार था।

इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसमें 3 कालेज के पूर्व प्राचार्य डा. राजीव मिश्र और उनकी पत्नी डा. पूर्णिमा शुक्ल तथा बच्चों के वार्ड प्रभारी रहे डा. कफिल खान को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। इस कांड में 5 आरोपी डा. सतीश, उदय प्रताप शर्मा, गजानंद जयसवाल, संजय त्रिपाठी और मनीश भंडारी अभी भी फरार चल रहे हैं, इनके खिलाफ अपर जिला जज महेन्द्र सिंह ने गैर जमानती वारंट जारी किया है।

गौरतलब है कि पिछले 10 एवं 11 अगस्त की मध्य रात के बाद अॉक्सीजन आपूर्ति बाधित होने से बाबा राघवदास मेडिकल कालेज गोरखपुर में 33 बच्चों की मृत्यु हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static