दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, घर से मिली 50 लाख की अष्टधातु की मूर्ति

Saturday, January 6, 2018 11:58 AM

गोरखपुरः गोरखपुर की चौरीचौरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने 50 लाख की लड्डू गोपाल की अष्टधातु की मूर्ति बरामद की है। इसके साथ ही चोरी की 2 बाइक के साथ 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक बदमाश फरार हो गया है। शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी से पुलिस ने 4 आपराधिक वारदातों का खुलासा किया है। वहीं गिरफ्त में आया संदीप गौतम छात्रा से दुष्कर्म के मामले में भी वांछित चल रहा था।
PunjabKesari
दरअसल वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर 3 संदिग्ध युवक दिखाई दिए थे। ऐसे में जब पुलिस ने वाहन चालकों को रोकना चाहा तो बाइक सवार युवक भागने लगे। जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए फुटहवाइनार तिराहे से 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया है। वहीं गिरफ्त में आए बदमाश संदीप गौतम और नरेन्द्र यादव की निशानदेई पर पुलिस ने लड्डू गोपाल की 50 लाख की कीमत अष्टधातु मूर्ति बरामद की है।

बता दें दोनों बदमाशों को इस मूर्ति को नेपाल में बेचने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। आरोपी मूर्ति का सैंपल नेपाल के व्यापारी को दिखाकर उसकी कीमत भी लगा चुके थे और नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में थे कि इससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

एसपी नॉर्थ गणेश साहा ने शुक्रवार दोपहर को बताया कि बीते 3 जनवरी को छात्रा से दुष्कर्म के मामले में संदीप गौतम फरार था। वहीं गैंग सरगना आकाश चौधरी फरार होने में कामयाब रहा है।

 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर