तेज रफ्तार का कहरः पिकअप-अॉटो की आमने-सामने की भिड़ंत में 4 की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 03:06 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच में दिल दहला देने वाला भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पिकअप व ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो सवार 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दरअसल घटना जरवलरोड थाना अंतर्गत जरवल चौकी की है। जहां एक किलोमीटर की दूरी पर लखनऊ-बहराइच नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार सूमो की पिकअप वाहन से आमने-सामने से टक्कर हो गई। वहीं आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। वहीं मौके पर चौकी इंचार्ज इन्द्रसेन सिंह टीम के साथ पहुंचे।

उन्होंने सभी घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जाता है सूमो सवार सभी यात्री बहराइच में किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद लखनऊ जा रहे थे जबकि पिकअप चालक फल लादकर बहराइच आ रहा था। हादसे के बाद हाईवे पर 1 घंटे जाम की स्थिति बनी रही।

बता दें इस भिड़ंत में ऑटो सवार 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल गए। इस मामले में थानाध्यक्ष जरवलरोड विद्यासागर वर्मा का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त हो गई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक व घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static