शारीरिक शोषण कर रहे जीजा की शिकायत करने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस ने थाने से भगाया

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 12:05 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक जीजा ने अपनी छोटी साली से तमंचे के बल पर रेप किया। इतना ही नहीं जीजा साली को लेकर भागने की योजना बना ही रहा था कि उससे पहले पीड़िता ने अपने मां बाप को सारी आपबीती सुना दी।

जानकारी के मुताबिक मामला पैलानी तहसील के जसपुरा गांव का है, यहां भुजबल पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहा गांव का निवासी जीजा पिछले 4 साल से छोटी साली को हवस का शिकार बना रहा है। आरोपी तमंचे के बल पर डरा धमका कर साली को अपने घर में ले जाकर जबरन रेप करता रहा और मुंह खोलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा।

वहीं पीड़िता आरोपी जीजा के शारीरिक शोषण से तंग आ गई तो उसने आत्महत्या करने का इरादा बना लिया। लेकिन मां बाप ने उसे आत्महत्या करने से पहले ही रोक लिया। जिसके बाद पीड़िता ने सारी घटना अपने माता पिता को बताई। परिजन पीड़िता को कोतवाली लेकर गए। यहां पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों को फटकार लगाकर भगा दिया।

आखिरकार पीड़िता ने न्यायालय का दरवाज़ा खटखटाया। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता का कहना है कि 13 फरवरी को आरोपी ने घर में घुसकर पूरे परिवार को मुकदमा वापस लेने की धमकी दी है। इतना ही नहीं आरोपी जीजा डायल 100 की पुलिस टीम को धमकी देते हुए फरार हो गया। उधर, अपर एसपी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static