Noida News:  पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज सहित 4 निलंबित.... जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:46 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के छोलस गांव में 4 दिन पहले एक मंदिर में स्थापित मूर्ति खंडित होने के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।  यह बड़ा एक्शन गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

थाना और चौकी प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने इस मामले में कड़ा रुख अख्तियार करते हुए जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में बुधवार रात को जारचा के थाना प्रभारी निरीक्षक अमित खारी, सैथली के चौकी प्रभारी अमित यादव, दो बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि छोलस गांव के बाहर छोलस नंगला नैनसुख मार्ग पर स्थित शिव मंदिर में यह घटना हुई। सोमवार सुबह मंदिर के पुजारी बाबा कमल दास जब मंदिर पहुंचे तो उन्होंने मूर्ति खंडित पाई, जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर खंडित मूर्ति को वहां से हटाकर उसकी जगह नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करवाई तथा स्थिति को नियंत्रण में किया। उन्होंने बताया कि मंदिर के पुजारी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए लेकिन अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static