मंदिर दर्शन करने गई युवती से 10 अज्ञात लोगों ने किया गैंगरेप, मंगेतर को बंधक बनाकर की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 03:09 PM (IST)

सोनभद्रः योगी सरकार के लाख दावों के बाद भी यूपी में रेप और गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद सोनभद्र के अनपरा थाना इलाके से सामने आया है। यहां अपने मंगेतर के साथ हनुमान मंदिर में दर्शन करने गई युवती के साथ 10 लोगों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं युवती के मंगेतर को चाकू के नोक पर बंधक बनाकर पिटाई भी की गई। पीड़िता का आरोप है कि वह पिछले 6 घंटे से कोतवाली के चक्कर लगा रही है, लेकिन अब तक मुकदमा नहीं लिखा गया है।  
PunjabKesari
पीड़ित युवती ने बताया कि वह मंदिर दर्शन के लिए गए थे, लेकिन मंदिर का कपाट बंद होने के कारण वह अपने मंगेतर के साथ सीढ़ी पर बैठ कर कपाट खुलने का इंतजार करने लगी। तभी 10 लोग आए जिसमें से 5 लोग उसे और 5 लोग उसके मंगेतर को पकड़कर जंगल की तरफ घसीटते हुए ले गए। उन्होंने पहले उसके मंगेतर को बंधक बना लिया और फिर 10 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके मंगेतर के साथ मारपीट भी की और चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले पर सीओ पिपरी का कहना है कि जैसे ही मामला संज्ञान में आया वह तत्काल थाने पहुंचे। मामले की पूरी जांच करने के बाद वह दोषियों पर कार्रवाई करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static