हैवानियत! 2 नाबालिग लड़कों ने 6 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:03 PM (IST)

Ballia Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 2 लड़कों ने 6 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को किशोर गृह भेज दिया गया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
अवर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बुधवार को बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची सोमवार को दोपहर में दोनों लड़कों के साथ खेल रही थी। तभी दोनों बच्ची को निर्जन स्थान पर ले गए और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि बालिका की मां की तहरीर पर दोनों लड़कों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लेकर बलिया के किशोर न्यायालय में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को मऊ के किशोर गृह में भेज दिया है। दोनों आरोपी दस और बारह साल के हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- योगी कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद बोले दारा सिंह चौहान- 'पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर वह पूरी तरह खरा उतरेंगे'

उत्तर प्रदेश सरकार के नए मंत्री दारा सिंह चौहान ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के शीर्ष नेताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जिस अपेक्षा से पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर वह पूरी तरह खरा उतरेंगे। दारा सिंह चौहान ने मंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जिस अपेक्षा से पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर पूरी तरह वह खरा उतरेंगे। पूर्वी उत्तर प्रदेश की अति पिछड़ी लोनिया-चौहान बिरादरी से आने वाले दारा सिंह चौहान मंगलवार को योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की दूसरी सरकार में भी शामिल हुए। राजभवन में मंगलवार को चौहान को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंत्री पद की शपथ दिलाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static