Etawah: पुलिस की लुटेरों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, एक सर्राफा व्यापारी को भी पुलिस ने उठाया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 10:00 AM (IST)

इटावा(अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले की चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले अमित कुमार (AMit KUmar) के साथ 6 अप्रैल 2023 को कुछ बदमाशों (Crooks) ने लूट की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद भाग निकले। इस घटना को लेकर पीड़ित ने 9 अप्रैल 2023 को थाने में शिकायत पत्र दिया और बताया कि वह खेड़ा हेलु नाले के पास से अपनी पत्नी (Wife) और साली (Sister in Law) के साथ गुजर रहा था। तभी घात लगाए बैठे तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों (Crooks) ने हमारे साथ मारपीट की और हमारे पास मौजूद सोने चांदी के आभूषण और बाइक (Bike) को छीन कर ले गए।

PunjabKesari

लुटेरों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर दी कि लूट करने वाले किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस अगुपुरा ओवर ब्रिज के पास पहुंचे। जहां पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो लुटेरों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि, 1 लुटेरा भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी करने में जुट गई है।

PunjabKesari

लुटेरों के साथ-साथ एक सर्राफा व्यापारी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार
बाइक सवार दंपत्ति के साथ हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था और लूटा हुआ सोने चांदी के आभूषण को मैनपुरी जनपद में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी को भेज दिया करता था। इस मामले में पुलिस ने मैनपुरी से सर्राफा व्यापारी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static