‘पठान' मूवी देखने गए 2 पक्षों में हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 04:23 PM (IST)

बलियाः पठान (Pathan) फिल्म के रिलीज होने के बाद फैंस सिनेमा हॉल में मूवी देखने के लिए आ रहे है। मूवी के प्रमियों से सिनेमा हॉल भरे पड़े है। इसी दौरान उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (balia) जिले के कोतवाली क्षेत्र में एक सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म ‘पठान' देखने के दौरान दो समूहों में मारपीट हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की संज्ञान लिया और कार्रवाई शुरू कर दी।

PunjabKesari

वीडियो में मारपीट करते दिख रहे है दो पक्षों
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के सिनेमा हॉल का है। जहां पर पठान मूवी देखने गए दो गुटों में मारपीट शुरु हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ेंः Pathan: यूपी के इस जिले में धड़ल्ले से बिक रही थी 'पठान' मूवी की ब्लैक टिकटें, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने बताया कि वह मामले में नियमानुसार कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर शुक्रवार की शाम एक वीडियो प्रसारित हुआ, जिसमें जिला मुख्यालय के एक सिनेमा हॉल के अंदर ‘पठान' फिल्म देखने के दौरान दो समूहों के लोग मारपीट करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

पान खाकर कुर्सी पर थूकने को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस विभाग ने शुक्रवार की रात ट्वीट कर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के हवाले से बताया कि, वीडियो 25 जनवरी का है और शाम के 6 बजे से 9 बजे के शो में दो समूहों के लोगों में कुर्सी पर बैठने व पान खाकर कुर्सी पर थूकने को लेकर विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

सिनेमा हॉल में 25 जनवरी को लगी थी पठान मूवी
जानकारी के मुताबिक, विवादों में घिरी पठान मूवी 25 जनवरी को सभी सिनेमा हॉल में लगी थी। मूवी के प्रेमी फिल्म देखने के लिए सिनेमा घरों में जाने लगे। दूसरे दिन सिनेमाघरों के बाहर सैकड़ों फिल्म प्रेमियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static