युवक की हत्या करने जा रहे  2 सुपारी किलर काे पुलिस ने दबाेचा,  2 असलहे बरामद

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 06:31 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश पुलिस माफियाओं, अपराधियों के खिलाफ तेजी से शिकंजा कस रही है। प्रदेश में समय-समय पर पुलिस चेकिंग अभियान भी चला रही है। इसी क्रम में अयाेध्या जनपद के अंतर्गत पटरंगा थाना पुलिस ने दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 2 असलहे और बाइक बरामद की है।

बता दें कि मामला अयोध्या जनपद के थाना पटरंंगा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो कुख्यात अपराधी एक युवक की हत्या करने जा रहे है। पटरंगा पुलिस ने अपराधी को पकडऩे के लिए तुरंत एक्शन में आई दोनों अपराधियों को धर दबोचा। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के महासचिव देवेंद्र सिंह ने एक युवक की हत्या करने की सुपारी दी थी। ओरोपीयों ने बताया लखनऊ निवासी दिनेश द्विवेदी नाम के युवक की हत्या करने के लिए जा रहे थे।
PunjabKesari
एसएसपी दीपक कुमार ने पटरंगा पुलिस को इस कार्य की बड़ी सराहना की है। उन्होंने कहा की पुलिस की जूझ बूझ से एक युवक की जान बच गई। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से एक लाख रूपये एवं 2 असलहे और बाइक बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में दिनेश द्विवेदी की एफआईआर पर ही देवेंद्र सिंह गया था। फिलहाल पुलिस आराधियों की आपराधिक रिकार्ड को खंघल रही है। एसपी ने पुलिस को इस कार्य के लिए 5000 का इनाम दिया है। उन्होंने बताया कि विधिक कार्रवाई कर के आरोपी को जेल भेज दिया जायगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static